महत्वाची बातमी

पत्रकार संघर्ष समिति एवं यू.पी.जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन उपजा ने आयोजित किया होली मिलन कार्यक्रम

तहसील क्षेत्र के सभी पत्रकारों ने लिया कार्यक्रम में बढचढ कर हिस्सा

अनवर खान

मोदीनगर – पत्रकार संघर्ष समिति एवं यू.पी.जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन उपजा के संयुक्त तत्वाधान में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में तहसील क्षेत्र के सभी पत्रकारों ने शिरकत की।

कादराबाद स्थित केशव गार्डन के सभागार में गुरूवार को आयोजित होली मिलन समारोह का शुभआरंभ मां सरस्वती के चित्र पर माल्यापर्ण एवं दीप प्रज्जवलित कर किया गया। समारोह में मौजूद पत्रकार शैल्वेन्द्र शर्मा ने लेखनी के माध्यम से सच्चाई को उजागर करने की बात कही। पत्रकार अनिल मित्तल ने सभी पत्रकारों से एकजुट रहने की अपील की। पत्रकार योगेश गुप्ता ने सभी से होली का त्योहार सौहार्द एवं प्रेम पूर्वक मनाने की बात कही। पत्रकार अनिल त्यागी ने होली पर्व को सादगी और शान्ति से मनाने की बात कही। पत्रकार संजीव चिकारा ने तहसील क्षेत्र में अन्य शहरों की तर्ज पर मीडिया सैंटर स्थापित किए जाने की मांग की। पत्रकार अनिल गौतम ने कहा कि पत्रकार यदि एकबार ठान लें कि शहर में मीडिया सैंटर हर हाल में स्थापित कराना है तो ये कोई मुश्किल कार्य नही है। पत्रकार अरूण वर्मा ने अनिल गौतम की बात का समर्थन करते हुए पत्रकारों को एकजुट होकर मीडिया सैंटर की स्थापना हेतु मिलकर आंदोलन करने का आवाहन किया। पत्रकार नगेन्द्र कश्यप ने कहा कि समाचार पत्र में फोटो जर्नलिस्ट का भी उतना ही महत्व है जितना की पत्रकार का, उन्होनें अपनी संस्था ऑल इंडिया फोटोग्राफर फांउडेशन के माध्यम से फोटोग्राफरों के अधिकारों की लड़ाई लडऩे की बात कही। पत्रकार अनिल वशिष्ठ, रमेश निर्वाल ने सभी को होली की बधाई प्रेषित की। पत्रकार सुरेश शर्मा ने कहा कि एकता में ही शक्ति है। पत्रकार सच्चिदानंद पंत ने उपस्थित पत्रकारों को सफल होली मिलन कार्यक्रम आयोजित करने के लिए बधाई एवं धन्यवाद प्रेषित किया। पत्रकार राकेश शर्मा ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाने की अति आवश्यकता है क्योंकि इस तरह के आयोजनों से पत्रकारों में आपसी सामंजस्य और भाईचारे की भावना मजबूत होती है। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए वरिष्ठ पत्रकार संतोष अग्रवाल ने कार्यक्रम में शामिल सभी पत्रकारों का आभार व्यक्त किया। मंच का संचालन संयुक्त रूप से पत्रकार योगेश गौड़ एवं पत्रकार अनवर खान ने किया।
कार्यक्रम में मौजूद रहे पत्रकारों में राजेश योगीराज, ब्रह्मपाल सिंह, हरभजन सिंह, चंद्रशेखर त्यागी, राशिद अली, प्रमोद शर्मा, विनय अग्रवाल, राजीव कुमार, शिवदेव करण, बिजेन्द्र भारती, सतीश अग्रवाल, सुनील शर्मा, अजय सैन, आस मौहम्मद, वंदना जोशी, आशीष शर्मा, तरूण कुमार आदि मौजूद रहे।

You may also like

महत्वाची बातमी

मक्का शरीफ मे आज जोरदार बारीश हुई हो रही इस बारीश का बहेतरिन विडिओ हमे मक्का शरीफ से प्राप्त हुवा है 

पवित्र मक्का शरीफ मे आज जोरदार बारीश हुई हो रही इस बारीश का बहेतरिन विडिओ ...
महत्वाची बातमी

डॉ. पायल तडवी आत्महत्या प्रकरणात महाराष्ट्र सरकारने कोर्टात ताबडतोब पुनर्विचार याचिका दाखल करावी

  रावेर (शरीफ शेख) रॅगिंग विरोधी समितीच्या शिफारशी नुसार संबंधित आरोपींवर निलंबनाची कारवाई न करणाऱ्या ...