Home जळगाव बाप-लेकी को तेज रफ्तार कार चालक ने उड़ा दिया‌ “पत्रकारो ने...

बाप-लेकी को तेज रफ्तार कार चालक ने उड़ा दिया‌ “पत्रकारो ने पहोचाया अस्पताल”

90

जलगांव : (शाह एजाज़ गुलाब ) सोमवार की दोपहर पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास तेज रफ्तार चारपहिया वाहन ने दोपहिया वाहन सवार पिता-पुत्री को टक्कर मार दी और फरार हो गये. ठीक उसी समय वहां से जा रहे पत्रकारों ने हादसा देखा और तुरंत इलाज के लिए जिला सरकारी अस्पताल बच्ची को लेगये।


जलगांव शहर के वाघ नगर निवासी राजाराम गुंजामे (40) अपनी बेटी नेहा (7 वर्ष) के साथ दुपहिया वाहन (नंबर MH19 S 0140) से शहर की ओर आ रहे थे. पुलिस अधीक्षक कार्यालय से सटे स्केटिंग प्रशिक्षण मैदान के सामने एक बग़ैर नम्बर वाली अज्ञात कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी हादसे में पिता-पुत्र दोनों गिर पड़े गनीमत रही कि चारपहिया वाहन उनके ऊपर नहीं चढ़ी जैसे ही हादसा हुवा
चार पहिया वाहन चालक तेज गति से भाग गया पत्रकार वसीम खान शाहरुख सैयद के साथ दोपहिया वाहन से इस जगह से गुजर रहे थे वह तुरंत बच्ची को बाइक पर लेकर जिला सरकारी अस्पताल पहुंचे वसीम ने अपने साथी पत्रकार चेतन वानी को हादसे की जानकारी दी और जिला अस्पताल बुलाया जिला अस्पताल में फौरन केस पेपर निकाल के बच्ची के इलाज के लिए डॉक्टरों से बात की कुछ ही देर बाद घायल राजाराम गुंजामे को भी बेहोशी की हालत में ऑटो रिक्शे से जिला अस्पताल लाया गया अब दोनों की हालत स्थिर है.